केन जल आरती में श्रद्धालुओं ने लगाए जयकारे, पदाधिकारियों को किया गया सम्मानित

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। भूरागढ़ केन घाट पर केन जल महा आरती कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने बताया कि आज के कार्यक्रम में सावन माह को लेकर भक्तो में एक नई उमंग देखने को मिली और सभी ने हर्षोल्लास के साथ केन जल आरती को बड़े ही भावपूर्ण तरीके से संपन्न किया। मीडिया प्रभारी ने आगे बताया कि इस बार के आरती कार्यक्रम में समाजसेवी पीसी पटेल जनसेवक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे जिनका फूल माला पहनाकर समिति के जिलाध्यक्ष ने सभी की ओर से स्वागत किया।

इस दौरान पीसी पटेल जनसेवक ने सभी का दिल से आभार व्यक्त किया तथा सभी को मिलकर समाजसेवा करने के लिए प्रेरित किया। विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने कहा कि समाजसेवा एक बहुत ही नेक कार्य है और इसमें सभी को सहभागिता दिखाना चाहिए, यह समाज की भलाई का कार्य है जोकि बिना किसी स्वार्थ के करना चाहिए। इस दौरान समित के जिलाध्यक्ष द्वारा कई लोगों को प्रमाण पत्र देकर नए पदभार दिए गए और लगन के साथ संगठन को मजबूती प्रदान करने और गौवंशो की सेवा करने के लिए कहा गया। इस कार्यक्रम के दौरान जिले से जिला उपाध्यक्ष महेश कुमार धुरिया सदर तहसील अध्यक्ष विनय प्रजापति नगर अध्यक्ष ब्रजकिशोर द्विवेदी इन सभी पदाधिकारी को मनोनीत किया गया है

इस दौरान कार्यक्रम में जिला सह प्रभारी आलोक कुमार निगम जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार मिश्रा जिला उपाध्यक्ष आलोक कुमार प्रजापति जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र द्विवेदी वेद प्रकाश गुप्ता प्रधानाचार्य जिला मंत्री महेश प्रसाद गुप्ता जिला कोषाध्यक्ष प्रेम गुप्ता बड़ोखर ब्लॉक अध्यक्ष सत्यम मिश्रा ब्लॉक महामंत्री अनिल गुप्ता संदीप सेन नगर उपाध्यक्ष सागर गोयल नगर मंत्री अवधेश प्रजापति सहित तमाम पदाधिकारी एवं श्रद्धालु लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.