पिस्टल की नोक पर किया किशोरी से दुष्कर्म, विरोध करने पर 5वीं मंजिल से फेंका

 

द्वारका नॉर्थ में सोमवार को एक युवक ने पिस्टल दिखाकर किशोरी से दुष्कर्म कर दिया। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे 5वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर हालत में किशोरी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर दुष्कर्म, हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं, किशोरी से पहले भी सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। परिजनों का आरोप है कि आरोपी जेल से बाहर आने के बाद पीड़िता पर बयान बदलने का दबाव बना रहे थे। ऐसे उन आरोपियों पर ही वारदात का शक है।

इधर, मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारियों ने इससे इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी और किशोरी पहले से एक दूसरे को जानते हैं। आरोपी की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

पुलिस को दिए बयान में किशोरी ने आरोप लगाया है कि सोमवार को पिता किसी काम से दिल्ली से बाहर गए थे। मां भी दूसरे बच्चों के साथ बाहर थी। इस बीच आरोपी घर पहुंचा और पिस्टल दिखाकर पास की इमारत में ले गया। पांचवीं मंजिल की छत पर आरोपी ने दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसे नीचे फेंक दिया। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.