मेरठ में 12 साल की बच्ची हुई लापता: तलाश में जुटी पुलिस

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से 12 साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। काफी तलाशने के बाद भी जब बच्ची के बारे में जानकारी नहीं मिली तो उसके परिवार के लोग थाने पहुंचे और गुमशुदगी की तहरीर देकर बच्ची का पता लगाने की गुहार लगाई। थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है और जल्द बच्ची के बारे में जानकारी जुटाने की बात कह रही है। वहीं कुछ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई तीन बच्चियों के बारे में अभी पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है। थाना पुलिस उनका भी जल्द पता लगाने की बात कह रही है।

ब्रह्मपुरी क्षेत्र स्थित फूल मंडी की रहने वाली 12 साल की खुशी पुत्री अनिल बृहस्पतिवार को घर के बाहर खेलने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिवार के लोगों को काफी तलाश करने के बाद भी जब खुशी के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई, तो परिवार के लोग थाने पहुंच गए। खुशी की मां पूजा ने रोते हुए बताया कि क्षेत्र से पहले भी तीन बच्चियों लापता है। उनके बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

पूजा ने बताया कि उनकी 12 साल की मासूम बेटी घर के पास से खेलने के दौरान लापता हुई है। उसे बच्ची के साथ अनहोनी की आशंका है पूजा ने थाना पुलिस से जल्द बच्ची के बारे में जानकारी जुटाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली और जल्द बच्ची को तलाश करने की बात कह रही है। ब्रह्मपुरी थाना पहुंचे पूजा के पिता अनिल ने बताया कि कोई गैंग बच्चियों को उठाकर ले जा रहा है, अनिल ने बताया कि क्षेत्र से पहले भी तीन मासूम लापता है लेकिन उनकी भी अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.