लॉ छात्रा को मिली धमकी, केस वापस लो वरना MMS कर देंगे वायरल

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके की रहने वाली विधि छात्र को एक बार फिर धमकी दी जा रही है। छात्रा को धमकाया जा रह है कि रेप की कोशिश का मुकदमा वापस ले लो वरना MMS, वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। विधि छात्र का आरोप है कि उससे मारपीट भी की गई। छात्रा ने पुलिस को बताया है कि उसने पहले कुछ आरोपियों के खिलाफ रेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया था।

इस मामले में 164 का बयान दर्ज हो चुका है। एक आरोपी जेल में है। अन्य आरोपी और उनके साथी अब धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि पूरे कॉलेज में वीडियो प्रसारित कर देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विधि छात्रा ने 23 मई 2024 को नैनी थाने में रेप की कोशिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया था। मामले में अमित दुबे और नीरज कुमार आरोपी हैं। अमित दुबे को पुलिस ने जेल भेज दिया था। वह अभी भी जेल में बंद है।

विधि छात्र का आरोप है कि आरेपी नीरज के साथ शिल्पा पटेल, सपना पटेल और ध्रुव ने उसके घर पहुंच मारपीट कर उंगली तोड़ दी। अब वही सब धमकी दे रहे हैं कि तुम्हारा MMS, वीडियो हम लोगों के पास है जिस वायरल कर दिया जाएगा। उनका कहना है कि मुकदमा की पैरवी मत करो। छात्रा ने पुलिस ने गुहार लगाई है कि उसकी हत्या की जा सकती है। छात्रा के भाई के मोबाइल पर काल कर भी धमकी दी गई है। इंस्पेक्टर धूमनगंज अमरनाथ राय का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। महिलाओं से पूछताछ की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.