सड़क किनारे युवक का मिला शव: जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

कानपुर में शनिवार को युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव बिधनू थाना क्षेत्र के किसान नगर रोड के किनारे मिली। वहीं युवक की बाइक भी क्षतिग्रस्त मिली। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

बिधनू थाना क्षेत्र के सीढ़ी ईटारा गांव निवासी 40 वर्षीय अरुण सोनी उर्फ़ पट्टू हलवाई का काम करता था। जबकि पत्नी वंदना अपनी 3 बेटियों के साथ रसूलाबाद 8 साल से रह रही है। बसंती के अनुसार बेटा अरुण कल सुबह ही ससुराल से वापस लौटा था। होटल मालिक की मोपेड लेकर घर आया था। बताते चले अरुण शराब का लती था। इसके चलते मां बसंती से सुबह नशेबाजी को लेकर कहासुनी हुई और वो मोपेड लेकर घर से निकल गया था।

इसके बाद वह जामू नहर पुल के पास देसी शराब ठेका पहुंचा। जहां से शराब पीने के बाद वह मोपेट से इटारा की ओर गया था। कुछ देर बाद करसुई नहर पुल के पास सड़क किनारे घास पर पट्टू का शव पड़ा मिला है। शव के पास पड़ी मोपेट की हेड लाइट क्षतिग्रस्त थी। यहां से निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनो को सूचना देने के साथ युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.