“थप्पड़ खाने के बाद किशोर ने दी जान”

 

व्हाट्सऐप पर 14 साल के बेटे को चैटिंग करते देख पिता ने उसको डांटा और एक थप्पड़ मार दिया। इस बात से नाराज होकर देर रात किशोर ने फांसी लगा ली। बाजारखाला के बेगम खेड़ा निवासी राजेश एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करते हैं। उनका बेटा वैभव वर्मा सरकारी स्कूल से कक्षा 7 का छात्र था।  पिता राजेश ने बताया कि शनिवार रात वह ड्यूटी से लौटे तो देखा कि बेटे वैभव को व्हाट्सएप पर चैट कर रहा था। बेटे को चैटिंग करते देख राजेश भड़क उठे और उसको डांटे हुए गुस्से में थप्पड़ मार दिए।

इसके बाद परिवार के सभी लोग खाना खाकर लेट गए। देर रात किसी समय वैभव ने पंखे में साड़ी के सहारे फांसी लगा ली। देर रात मां रूबी बेटे के कमरे में पहुंची तो देखा कि वैभव का शव फंदे से लटक रहा था। परिजन वैभव को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद वैभव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वैभव परिवार में इकलौता बेटा था। उसके एक छोटी बहन मिष्ठी है। वैभव की अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

मोहल्ले वालों को जब घटना का पता चला तो लोगों की भीड़ वैभव के घर जमा हो गई। लोगों ने बेहाल राजेश और उनकी पत्नी रूबी को संभाला। लखनऊ में ठाकुरगंज के बसंत कुंज योजना में रहने वाले एक टेलर ने पत्नी से रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद फांसी लगा ली। इसके बाद कृष्णानगर इलाके में एक ई रिक्शा चालक ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.