भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में एवं कार्यक्रम संयोजक व जिला महामंत्री के संयोजन में बजट संगोष्ठी का आयोजित। 

 

ब्यूरो संजीव शर्मा न्यूज़ वाणी इटावा केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया। बजट में खास तौर पर रोजगार, कौशल विकास, एमएसएमई और मध्यम वर्ग तथा सर्वांगीण समृद्धि पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

बजट के दूरगामी परिणामों को जनता तक पहुंचाने के दृष्टिगत भाजपा जनपद इटावा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत की अध्यक्षता में एवं कार्यक्रम संयोजक व जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता के संयोजन में बजट संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

बजट संगोष्ठी को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संगठनात्मक जनपद प्रभारी कमलावती सिंह ने बजट की सराहना करते हुए कहा यह बजट मजबूत भविष्य व विकसित भारत की गारंटी देता है। उन्होंने कहा बजट में 5 साल में 3 करोड़ गरीबों के लिए नए घर बनाने, इंफ्रास्ट्रक्चर पर 11.11 लाख करोड़ खर्च करना बताता है कि देश विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहा है। यह बजट समाज के हर वर्ग को शक्ति देने वाला है।

बजट संगोष्ठी में सदर विधायक सरिता भदौरिया ने बजट को ऐतिहासिक बताया और कहा यह बजट विकसित भारत के चार स्तंभ- युवा, गरीब, महिला, किसान सभी को सशक्त करेगा। 2047 तक विकसित भारत बनाने वाला बजट है।

बजट से गरीब, युवा,महिला व किसानों का कल्याण होगा। 5 साल में 4 करोड़ युवाओं को नौकरियां व रोजगार मिलेंगे।महिलाओं को 3 लाख करोड़ व युवाओं के रोजगार सृजन के लिए 2 लाख करोड़ की सौगात दी गई है। बजट को संबोधित करते हुए अपने समापन उद्बोधन में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने कहा कि बजट गरीब और किसान कल्याण पर केंद्रित, दलित शोषित और वंचित समर्पित, रोज़गार परक और छोटे उद्योगों को प्रोत्साहित करने व विकसित भारत के संकल्प को साकार करने की दिशा में है।

बजट संगोष्ठी का *संचालन जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने किया। बजट संगोष्ठी में प्रमुख रूप से निवर्तमान जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया, जिला महामंत्री व कार्यक्रम संयोजक अन्नू गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष देवप्रताप भदौरिया, शिवकिशोर धनगर, जिला मंत्री ममता कुशवाहा, डॉ ज्योति वर्मा, राहुल राजपूत, चक्रेश जैन, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, कमलेश कठेरिया, क्षेत्रीय महामंत्री किसान मोर्चा विकास भदौरिया, मुनेश बघेल, महिला मोर्चा पूर्व अध्यक्ष मधु तोमर सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.