“शादी के 15 दिन बाद नवविवाहिता की हुई मौत”

फिरोजाबाद में शादी के 15 दिन एक नवविवाहिता की मौत हो गई। थाना बिछवां मैनपुरी के गांव तिसौल निवासी उदयवीर सिंह ने अपनी बेटी अनामिका  की शादी 14 जुलाई को अतुल कुमार पुत्र रमेशचंद्र निवासी भीकमपुर मेघपुर थाना रामगढ़ के साथ दान दहेज देकर की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन पति अतुल कुमार, ससुर रमेश चंद्र, सास मिथलेश, जेठ जितेंद्र सिंह, अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। उदयसिंह ने बताया कि विवाह के अगले दिन ही मेरी बेटी ने फोन कर अतिरिक्त दहेज के लिए ताना मारने की शिकायत की थी।

बेटी ने बताया था कि ससुराल के लोग कहते हैं कि तेरे बाप ने बड़ी बहन को शादी में चार पहिया गाड़ी दी और तुझे कुछ नहीं दिया। या तो गाड़ी लेकर आ या गाड़ी के 15 लाख रुपए। इसे लेकर उसके साथ मारपीट भी की। पिता ने बताया कि 28 जुलाई की रात 1 बजे पति अतुल ने फोन कर कहा कि अपनी लड़की को समझा लो नहीं तो गला दबाकर मार दूंगा। उसके बाद उसका फोन कट गया। वापस काल किया तो उठाया नहीं। सोमवार सुबह 4 बजे बेटी के पति का फिर फोन आया। कहा कि आपकी बेटी की हत्या कर दी है। लाश उठा कर ले जाओ।

जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो ससुरालीजन फरार हो चुके थे। मायका पक्ष ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। इंस्पेक्टर रामगढ़ ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.