“थाने में प्रेमी युगल की लव स्टोरी, पुलिस ने किया समझौता”

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाने में बिना लगन और गाजे बाजे के शादी कराई गई। प्रेमी युगल की शादी थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर में कराई गई। इस दौरान पुलिस वाले बाराती बनकर दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दिया। थाना परिसर में पुलिसकर्मी इस विवाह के साक्षी बने। प्रेमी जोड़े ने भगवान शिव के सामने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई। थाने में एक दूसरे को मिठाई खिलाई और पुलिस वालों ने आशीर्वाद दिया। थाने में हुई शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है।

मौके पर जिला पार्षद शंकर यादव अपर थानाध्यक्ष सूर्यवंश सिंह और दोनों के परिजन और पुलिसकर्मी मौजूद रहे। यह शादी पुलिस की मौजूदगी में परिवार जनों की सहमति से कराई गई। मदनपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के वार गांव के प्रेमी युगल जोड़ी 25 वर्षीय गुड्डू कुमार और 20 वर्षीय गुड़िया कुमारी की हिंदू रीति रिवाज के साथ दोनों के माता-पिता की सहमति और उपस्थिति में शादी कराई गई।

पंडित ने दोनों प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों की उपस्थिति में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी कराई गई। मौके पर दोनों प्रेमी एवं प्रेमिका ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाई। शादी की रस्म अदायगी के बाद दोनों प्रेमी युगल को परिजनों को सौंप दिया गया। इस मौके पर प्रेमी युगल की शादी देखने के लिए थाना परिसर में भीड़ उमड़ पड़ी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.