“नाबालिगों की कार से महिला की मौत”

कानपुर: किदवई नगर में एक तेज रफ्तार कार सवार नाबालिग ने स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ा दिया। बांके बिहारी इन्क्लेव MIG डब्ल्यू ब्लॉक केशन नगर निवासी अनूप मिश्रा ने बताया- 2 जुलाई की दोपहर 3 से 4 बजे के बीच उनकी पत्नी भावना मिश्रा और बेटी मेधावी मिश्रा स्कूटी से मार्केट जा रही थीं। इस दौरान साकेत नगर में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में इतनी तेज टक्कर मारी की मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। महिला ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। जबकि बेटी के हाथ-पैर और कूल्हे की हड्‌डी टूट गई और गंभीर रूप से घायल हैं।

किदवई नगर एसओ ने बताया- कार सवार दोनों नाबालिग छात्रों को मौके से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उनके परिवार के लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मामले में गंभीर धाराओं में FIR दर्ज की गई है। ACP बाबूपुरवा अमरनाथ यादव ने बताया- कार चला रहा नाबालिग मदर टेरेसा स्कूल किदवई नगर का छात्र है। छात्र के साथ उसका दोस्त और दो नाबालिग छात्राएं थीं। ये चारों छात्र शुक्रवार को स्कूल बंक करके घूमने निकले थे। किदवई नगर थाना क्षेत्र की साकेत नगर रोड पर 100 से ज्यादा रफ्तार में गाड़ी दौड़ा रहे थे।

 पब्लिक ने चारों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। मामले में किदवई नगर पुलिस ने मृतका के पति अनूप मिश्रा की तहरीर पर नाबालिग के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, उतावलेपन से गाड़ी चलाकर दूसरे की जान को खतरे में डालने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी छात्र के पिता को भी हिरासत में पुलिस ने लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.