हाई कोर्ट वकील के घर में नशीला पदार्थ से बेहोश कर चोरी

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में परिवार के लोगों को बेहोश कर चोरी का मामला सामने आया है। नेहरू नगर में चोर ने टेरेस के रास्ते घर में दाखिल होकर सोए हुए परिवार पर कुछ नशीला पदार्थ स्प्रे किया। उसके बाद चोरी की वारदात की। चोर घर से कैश और लाखों रुपये कीमत की जूलरी लेकर फरार हो गया। शनिवार को हुई वारदात में राहुल त्यागी ने सिहानी गेट थाने में शिकायत दी है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। फुटेज में एक चोर दिख रहा है। उसके बारे में जानकरी की जा रही है।

दिल्ली हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले वकील राहुल त्यागी और उनका परिवार वारदात के वक्त घर पर ही थे। उन्होंने बताया कि चोर टेरेस के गेट को तोड़कर रात करीब ढाई बजे आया और उसने वारदात की। वह उनके घर से ढाई लाख रुपये कैश के साथ करीब 10 लाख रुपये कीमत की डायमंड और गोल्ड की जूलरी लेकर फरार हो गया। चोरी उनके कमरे में रखी अलमारी में हुई, जबकि वह उसके वक्त घर में ही सोए थे।

राहुल के अनुसार, चोर करीब करीब सवा घंटे तक उनके घर में रहा है। उसने वारदात से पहले उनके परिवार पर कुछ नशीला पदार्थ स्प्रे किया है, जिससे उन्हें चोरी की जानकारी नहीं हुई। राहुल ने बताया कि उनकी मां हमेशा बैक में दिक्कत होने के कारण करवट लेकर लेटती हैं, लेकिन उस दिन वह सीधी लेटी हुई थीं और उन्हें इस बारे में कुछ पता भी नहीं चला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.