कुल्हाड़ी से हमला फिर युवक ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या

झांसी में सोमवार सुबह दिल दहलाने वाली घटना हो गई। एक सनकी युवक ने कमरे में सो रहे अपने माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।  पूरी घटना रक्सा थाना क्षेत्र के राजापुर गांव की है। राजापुर गांव निवासी दिनेश समेले अपनी पत्नी प्रवेश दो बेटे राहुल और सुमित  व बेटी सोनिया के साथ गांव में रहकर खेती-किसानी करते हैं। सोनिया ने बताया कि रविवार रात में पिता ने राहुल को फटकार लगाई थी। इस बात से राहुल चिढ़ा हुआ था। पिता दिनेश, मां प्रवेश और भाई सुमित एक कमरे में सोए हुए थे। आज सुबह करीब 6 बजे वह भाई राहुल के साथ घर से थोड़ी दूर हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। हैंडपंप से लौटने के बाद उसने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे माता-पिता और भाई पर हमला कर दिया।

आरोपी ने सबसे पहले पिता के ऊपर दनादन कई वार कर डाले। दिनेश खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मां प्रवेश की नींद टूट गई। प्रवेश ने पति को बचाने की को​शिश की। राहुल ने उनके ऊपर भी ताबड़तोड़ कई वार करके घायल कर दिया। भाई सुमित भी बचाने को आगे आया तब राहुल ने भाई पर कुल्हाड़ी से वार किए। इससे तीनों घायल हो गया। राहुल के सिर पर खून सवार देखकर बहन सोनिया सहम उठी। वह अपने कमरे में जा छुपी। खून से सनी कुल्हाड़ी लहराता हुआ राहुल बाहर निकला। आसपास के लोगों ने जब उसे पकड़ने की को​शिश की तब वह घर से करीब दो सौ मीटर दूर​ ​स्थित शंकरजी की बवाड़ी में कूदकर जान दे दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर में भारी पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा। तीनों घायल घर के अंदर पड़े थे। उनको अस्पताल पहुंचाया गया। सुमित खतरे से बाहर है। जबकि, माता-पिता को मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर बनी है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुुताबिक सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे वजह के लिए छानबीन कराई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.