दुकान पर गई फिर घर नहीं लाैटी छात्रा, जताई अपहरण की आशंका

बागपत जनपद के बिनौली गांव में रविवार की शाम पांच बजे घर से दुकान पर सामान लेने गई कक्षा सात की छात्रा का अपहरण कर लिया गया। इसके विरोध में सोमवार को बिनौली में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया और धरना शुरू कर दिया। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि जब तक छात्रा की बरामदगी नहीं होगी धरना जारी रहेगा। फिलहाल पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई है।

बिनौली गांव निवासी रवि जैन गांव में ही बांस-बल्ली की दुकान करता है। रवि जैन की बेटी तान्या कक्षा 7 की छात्रा है। रविवार शाम पांच बजे घर से एक दुकान पर सामान लेने गई थी। शाम आठ बजे तक जब छात्रा वापस घर नहीं पहुंची, तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने ग्रामीणों की मदद से छात्रा की काफी तलाश की, लेकिन छात्रा का कहीं पता नहीं चल सका।

बाद में अपहरण की आशंका जताते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल छात्रा का कहीं पता नहीं चल सका है। सोमवार सुबह बिनौली के व्यापारियों ने छात्रा की बरामदगी न होने के विरोध में पूरा बाजार बंद कर दिया और धरने पर बैठ गए। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को दो टूक चेतावनी दी है कि जब तक छात्रा की बरामदगी नहीं होगी, बाजार बंद रहेगा।

नौकर पर जताया जा रहा शक

रवि जैन की दुकान पर एक युवक नौकरी करता है जो रविवार को दुकान पर नहीं पहुंचा। फिलहाल उक्त नौकर पर छात्रा का अपहरण करने का शक जताया जा रहा है। छात्रा के अपहरण का शक जताते हुए फिलहाल पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। वहीं स्थानीय लोग भी सोशल मीडिया पर छात्रा के लापता होने का मैसेज डालकर छात्रा की बरामदगी में मदद किए जाने की अपील कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.