मां ने प्रेमी के साथ पकड़ा, बेटी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की हत्या

यूपी के बांदा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी. जिसके मुताबिक युवती को उसकी मां ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. जिसके बाद युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी.

पूरा मामला जिले के  बल्लन गांव का बताया जा रहा है. इस संबंध में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि 30 जुलाई को पुलिस ने राजुलिया का शव तालाब के पास से बरामद किया था. वहीं, मामले का खुलासा पुलिस ने सोमवार को कर दिया. साथ ही  पुलिस ने महिला की बेटी नीतू और उसके प्रेमी अतुल अर्क को हत्या के  आरोप में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, घटना में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है.

एएसपी ने बताया कि महिला का गला घोंटा गया था, जिससे गर्दन की हड्डी टूट गई थी. वहीं, हत्या के बारे में पता न चले, इसके लिए पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपियों ने उसका शव तालाब के पास फेंक दिया और फिर वहां से फरार हो गए. एएसप मिश्रा ने बताया कि 29 जुलाई की रात को महिला ने बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. जिस पर उसने बेटी को डांट लगाई थी. इससे गुस्से में आकर दोनों ने अपने साथी दादुवा रैदास की मदद से उसकी हत्या कर दी. पुलिस का दावा है कि दादुवा रैदास को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.