उर्सला अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट: हॉस्टल में हमला

कानपुर के उर्सला अस्पताल में मरीज की छुट्‌टी नहीं करने पर तीमारदारों ने 2 डॉक्टरों को जमकर पीटा। सोमवार रात को युवक पहले ​​डॉक्टर को ढूंढते हुए हॉस्टल पहुंचे और वहां पर पिटाई करने के बाद घसीटते हुए ब्लड बैंक की तरफ ले गए। फिर यहां भी डॉक्टर के साथ जमकर मारपीट की। बीच बचाव करने पहुंचे दूसरे डॉक्टर को भी पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया, जब तक पुलिस नहीं पहुंची तब तक जमकर युवकों ने हंगामा किया। इस दौरान पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई हैं।

डॉक्टरों के मुताबिक आरोपी अंकित पांडेय के पिता मनोज कुमार पांडेय अस्पताल में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। इसके अलावा अन्य जो लड़के हैं उनके भी परिजन अस्पताल परिसर में किसी न किसी पद पर काम करते हैं। परिसर में ही बने क्वार्टर में रहते हैं। डॉक्टरों का ये भी आरोप है कि यह लोग आए दिन किसी न किसी के साथ अभद्रता व बदसलूकी किया करते हैं।

दंबगों की पिटाई से घायल डॉ. राहुल गायकवाड़ व अन्य डॉक्टर घटना के बाद से डरे और सहमे हैं। उन्होंने कहा- हॉस्टल में हम खुद असुरक्षित महसूस करते हैं। डायरेक्टर डॉ. एचडी अग्रवाल ने कहा- आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, हम सभी लोग आपके साथ हैं। इंस्पेक्टर कोतवाली संतोष कुमार ने बताया कि डॉक्टरों की तरफ से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.