पहले आशिक से भरा मन दूसरे प्रेमी संग मिलकर काटी युवक की गर्दन

मुरादाबाद स्थित मझोला थाना क्षेत्र के कांशीराम नगर में एक युवक की गर्दन उसकी प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर काट दी। इसके बाद आरोपी युवती भाग गई। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अलीगढ़ के रवाना निवासी ताहिर अली ट्रैक्टर चालक है। तीन साल पहले उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए मझोला के कांशीराम नगर निवासी युवती से हुई।

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और बातचीत करने लगे थे।  ताहिर अली मुरादाबाद आ गया और युवती के साथ कांशीराम नगर में रहने लगा। बीच बीच में वह अलीगढ़ जाता था लेकिन फिर वह मुरादाबाद आ जाता था। ताहिर और युवती बिना शादी के ही साथ रहने लगे। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था। युवक का आरोप है कि युवती के किसी दूसरे युवक से संपर्क हो गए हैं। मंगलवार रात युवती ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर ताहिर की गर्दन काट दी और उसे मरा समझकर भाग गए। 

इसकी जानकारी मिलने पर आस पड़ोस के लोगों ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया और परिवार को सूचना दे दी। परिजन भी मुरादाबाद पहुंच गए और आरोपी युवती और उसके साथी के खिलाफ मझोला थाने में तहरीर दी है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.