मदद के नाम पर महिला के साथ घिनौना काम

उत्तर प्रदेश:  सिरसागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला पर चार अगस्त को पति ने झगड़ा होने के बाद हमला कर दिया था। इससे वह घर से निकलकर शिकोहाबाद स्टेशन आ गई। स्टेशन पर उसे एक युवक मिला। युवक उसे झांसे में लेकर शहजलपुर निवासी सीमा नामक महिला के घर ले गया। आरोप है कि पांच अगस्त को वहां पर बारी-बारी से चार युवकों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला जब होश में आई तो उसने थाना पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

बुधवार रात करीब एक बजे इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार को सूचना मिली कि महिला से दुष्कर्म का आरोपी मैनपुरी रोड पर मौजूद है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मैनपुरी रोड पर गिर्राज कोल्डस्टोर के पीछे आरोपी का पीछा किया, तो आरोपी ने पुलिस पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी समीर निवासी बोझिया थाना शिकोहाबाद के पैर में गोली मारकर उसे गिरा लिया।

 

इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। इसके पास से पुलिस ने बाइक और तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जिनको जेल भेजा गया है।  पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में भुवनेश निवासी मोहिनीपुर थाना मक्खनपुर, मनोज निवासी बोझिया थाना शिकोहाबाद, रोहित निवासी नगला भजौनी थाना सिरसागंज, इलियास निवासी कटरा बाजार, शेरेनवी निवासी ओम नगर, सीमा पाराशर निवासी शहजलपुर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। जिनको पुलिस ने जेल भेज दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.