कॉसमॉस मॉल पार्किंग में डेढ़ साल की बच्ची की मौत

आगरा में कॉसमॉस मॉल की पार्किंग में एक कार ने डेढ़ साल की बच्ची को रौंद दिया। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। पूरी घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। मृतक मासूम रिटायर दरोगा की पोती है। पूरा परिवार मॉल में शॉपिंग के लिए आया था। जब परिवार के लोग सामान अपनी फोर व्हीलर में रखने लगे। तभी बच्ची खेलते हुए बाहर की ओर निकलने लगी। इसी दौरान एक कार पार्किंग की ओर बढ़ी और बच्ची को रौंदते हुए आगे बढ़ गई।

थाना हरीपर्वत क्षेत्र में संजय प्लेस पर कॉसमॉस मॉल है। CCTV के मुताबिक- हादसा 6 अगस्त की रात 10.15 बजे हुआ। यहां ताजऋगंज के बाबरी गुम्मट के रहने वाला जयदीप पेटीएम कंपनी में मैनेजर हैं। वह अपनी पत्नी शिवानी, डेढ़ साल की बेटी रुद्रिका और 10 साल के बेटे ऋषभ ठाकुर उर्फ शिवा के साथ मॉल आए थे। साथ में पिता उदयवीर भी मौजूद थे। उदयवीर रिटायर दरोगा हैं।

सभी ने मॉल में शॉपिंग की। इसके बाद पार्किंग में खड़ी अपनी कार में सामान लेकर पहुंचे। परिवार गाड़ी में सामान रखने में बिजी हो गया। इसी समय रुद्रिका खेलते हुए पार्किंग के लिए आने वाले रैंप पर पहुंच गई। तभी पार्किंग की तरफ आ रही कार ने उसे रौंद दिया। रुद्रिका बुरी तरह जख्मी हो जाती है। उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट लगती है।

हादसे के बाद कार सवार तेजी से गाड़ी पार्किंग के बाहर की ओर भगा निकला। हालांकि, गेट पर उन्हें रोक लिया गया। इसके बाद घायल रुद्रिका को लेकर परिवार उसके पास पहुंचे। तो वह गलती मानते हुए जल्द से जल्द अस्पताल ले जाने की बात कहने लगा।

जयदीप के मुताबिक- कार सवार ने सभी को अपनी कार में उन्हें बिठा लिया और कार लेकर दीवानी चौराहा स्थित लोटस अस्पताल पहुंच गया। वो अंदर बेटी को दिखाने गए तो आरोपी कार लेकर फरार हो गया। वो बेटी को लेकर पुष्पांजलि और फिर रेनबो अस्पताल गए। यहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वो दुख के कारण मानसिक तनाव में आ गए। लोगों के कहने पर उन्होंने बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.