ज़ालिम पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा

गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाना महंगा पड़ गया। पति ने अपनी पत्नी पर शक करते हुए ताना मारा तो पत्नी बौखला गई और उसने अपनी दो सहेलियों के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट ही ब्लेड से काट दिया।

किसी तरह जान बचाकर युवक अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना गोला इलाके के एक गांव की है। युवक ने पत्नी सहित उसकी दोनों सहेलियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

अक्सर पति-पत्नी में होता था विवाद
दरअसल, गोला इलाके का रहने वाले एक युवक को पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो गया था। इसे लेकर वह अक्सर अपनी पत्नी को ताना मारने लगा था। इसी बात को लेकर शुक्रवार को पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच काफी बहस हुई और फिर युवक अपने काम पर चला गया और शाम में घर वापस लौटा।

काम से लौटते ही पत्नी ने सहेलियों संग किया हमला
इधर, पत्नी ने अपनी दो सहेलियों से आपबीती बताई और पति पर हमला करने की ठान ली। युवक जैसे ही शाम में घर पहुंचा तो पत्नी और उसकी दोनों सहेलियों ने मिलकर उसे पटक दिया और पत्नी ने ब्लेड से युवक का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया।

घायल होने पर युवक तड़पने लगा और किसी तरह हाथ-पैर चलाकर उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद वह खुद भागकर अस्पताल पहुंचा। जहां इलाज कराने के बाद उसने पुलिस से इस मामले की शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस पत्नी और उसकी दोनों सहेलियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.