अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या

 

चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट जिले में अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी। घटना के समय महिला का दस वर्षीय बेटा घर के अंदर ही मौजूद था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र का निवासी प्रदोष पटेल शिवरामपुर में लाइना बाबा मंदिर के पास किराये का घर लेकर मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था।

प्रदोष पटेल को अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था। इसी के चलते शनिवार की रात दोनों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा हो गया कि प्रदोष ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने शिवरामपुर चैकी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नराजा देखकर उसके होश उड़ गए। महिला मृत अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस ने आरोपी पति को खून से सने चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

इसके बाद पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने भी घटनास्थल पहुंच स्थिति का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि प्रदोष पटेल को अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था। इसके कारण दोनों के बीच विवाद हुआ। प्रदोष ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। बताया कि हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही घटना की गहनता से जांच कर विविध कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.