होटल में रेड, बीवी को सामने देख पति हुआ शॉक्ड

 

पत्नी को अपने पति की हरकतें पसंद नहीं थीं. उसे शक था कि पति घर से बाहर जाकर बाजारू लड़कियों के साथ गंदा काम करता है। लेकिन उनके पास न तो सबूत थे और न ही चश्मदीद. पत्नी परेशान रहती थी लेकिन एक दिन उसकी किस्मत ने उसका साथ दिया और उसे न सिर्फ अपने पति के खिलाफ चश्मदीद गवाह मिले बल्कि अपने पति की हरकतों का सबूत भी अपनी आंखों से देखने को मिला।

इसके बाद शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, वो भी एक होटल में. पुलिस और होटल स्टाफ तमाशबीन बने रहे। लेकिन उसके बाद जो हुआ उससे हर किसी की आंखें फटी रह गईं डाली ने अपने पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए छापा मारा ये सब हुआ ओडिशा के भुवनेश्वर के पाटिया इलाके के एक होटल में. होटल में अचानक एक महिला कुछ लोगों के साथ पहुंची. वहां महिला और उसके पड़ोसियों के अलावा पुलिस भी मौजूद थी.

महिला को खबर मिली थी कि उसका पति इस होटल के एक कमरे में रंगरेलियां मनाने आया है. और अब भी वह होटल के अपने पसंदीदा कमरे में मौजूद हैं. महिला तुरंत सभी को इकट्ठा करके वहां पहुंची और जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने लगी। कुछ देर तक दरवाजा खटखटाने का सीन चलता रहा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. फिर जैसे ही पुलिस ने ऊंची आवाज में दरवाजा खोलने का आदेश दिया तो दरवाजा नहीं खुला, फिर पुलिस ने होटल स्टाफ से दरवाजा खोलने को कहा.

 

अचानक दरवाज़ा खुला. दरवाजा खुलते ही जो नजारा सामने आया उसने महिला के शक को यकीन में बदल दिया. क्योंकि उस बंद दरवाजे के पीछे उसका पति तो मौजूद था, लेकिन कमरे में दो लड़कियाँ मौजूद थीं. पुलिस जब कमरे के अंदर पहुंची तो वहां का नजारा कई कहानियां बयां कर रहा था।

लड़कियाँ, शराब और कंडोम के पैकेट अंदर टेबल पर शराब की बोतल, कंडोम और सिगरेट का खुला पैकेट रखा हुआ था. महिला के साथ वहां पहुंचे लोगों ने जब कमरे के अंदर का यह नजारा देखा तो सभी अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें लेने लगे और वीडियो बनाने लगे. एक ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, कुछ ही मिनटों में यह वायरल हो गया. पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. इसके अलावा उस कमरे से निकली दो लड़कियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.