रोड एक्सीडेंट में तीन की मौत

वाराणसी में एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला, एक पुरुष और एक 4 साल की बच्ची है। एक्सीडेंट के बाद गांव के लोगों ने रिंग रोड पर जाम लगा दिया है। घटना जंसा थाना क्षेत्र के गंजारी स्टेडियम के पास की है।

पति-पत्नी और बच्ची की हुई मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजातालाब से हरहुआ की तरफ स्पलेंडर बाइक संख्या UP 65 AZ 3129 को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। जिन्हे रौंदते हुए डंपर वहां से फरार हो गया। वहीं बुरी तरह घायल तीनों ने मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। फिलहाल घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजातालाब- हरहुआ रिंगरोड पर जाम लगा दिया है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची एम्बुलेंस को शव नहीं ले जाने दिया और पुलिस के सामने ही उसे खदेड़ दिया। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है।

भाई को राखी बांधने जा रही थी नीलम
घटना और जाम की सूचना पर तीन थानों की फोर्स के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। जंसा थाना प्रभारी वैधनाथ सिंह के अनुसार मृतक राजू पटेल अपनी पत्नी नीलम पटेल  और पुत्री परी पटेल निवासी परसपुर थाना राजातलाब से चमाव थाना शिवपुर जा रहे थे। जंसा थानाक्षेत्र के रिंग रोड फेज-2 के सामने हरसोस गांव के पास ही पहुंचे थे की तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया जिससे तीनों की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.