मुंह में कपड़ा ठूंस कर नाबालिग के साथ बलात्कार

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्‍तानपुर में एक ही गांव में दो किशोरियों ने प्रधान पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरिया 15 दिनों से न्याय के लिए थाने का चक्कर काट रहीं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। शुक्रवार को दोनों एसपी ऑफिस पहुंची और न्‍याय दिलाने की गुहार लगाई। एसपी सोमेन वर्मा ने संबंधित चौकी इंचार्ज को जांच कर एक्‍शन लेने का आदेश दिया है।

यह मामला धनपतगंज ब्लॉक अंतर्गत बल्दीराय थानाक्षेत्र के एक गांव का है। 16 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि बीते 4 अगस्त को उनके गांव के प्रधान ने जंगल में ले जाकर रेप किया। गुरुवार शाम भी वह हमें जबरन पकड़कर ले गया और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसने रेप किया। धमकी दी कि अगर कहीं शिकायत की तो तुम्‍हारे पिता को गोली मार दूंगा। लड़कियों का आरोप है कि वे लोग हम बीस दिन से थाने पर जा रहे हैं, लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है।

इसी गांव की एक अन्य पीड़िता ने बताया कि हम 28 जुलाई को घर से निकले तो प्रधान झाड़ी में छिपकर बैठा था। उसने हमें खींचा और मुंह में कपड़ा भरकर हमारे साथ रेप किया। गाली देकर धमकाया कि अगर घर पर बताया तो गोली मार देंगे। पीड़िता के घर वालों ने थाने पर शिकायत किया पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसको लेकर शुक्रवार को दोनों पीड़िता और उनके परिजन एसपी से मिले और शिकायत की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.