प्राथमिक विद्यालय के छात्र- छात्राओं को निःशुल्क कॉपी वितरण किया गया

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। कहते हैं ज्ञान का दान महादान होता है और किताबें ज्ञान से बड़ा कोई धन नहीं होता है! इसी सोच के साथ आज अपने पैतृक गांव ग्राम पंचायत कोर्रा खुर्द के काम्पोजिट विद्यालय में शिवकृष्ण मल्टीस्पेसलिस्ट हॉस्पिटल बांदा के डायरेक्टर श्री इं.अरुणेश सिंह जी , श्रीमती डॉ. संगीता सिंह जी द्वारा चलाए जा रहे निःशुल्क कॉपी वितरण कार्यक्रम अपना दल एस पार्टी बबेरु के विधानसभा अध्यक्ष अरुण कुमार पटेल जी और उनके कार्यकर्ताओं के विशेष सहयोग से गांव के गरीब कमजोर छात्र/छात्राओ को सम्मान स्वरूप ,(एक नई सोच एक कदम शिक्षा की ओर ) की सोच के साथ आज कक्षा-1 से लेकर कक्षा 8 तक के बच्चों को निःशुल्क कॉपी (हिंदी, अंग्रेजी,गणित), पेंसिल और रबड़ वितरण किया गया। कॉपी और किताब हमारे जीवन की एकमात्र ऐसी अनमोल वस्तु है जो हमें खुद से रूबरू कराती है। किताब बिना बोले आपके मन में एक आवाज भर देती है। किताब के माध्यम से हम सही ज्ञान की प्राप्ति कर सकते हैं जिसकी कोई सीमा नहीं है।
इस मौके पर बच्चो वा अभिभावकों को शिक्षा के बारे में जानकारी प्रदान की गई। जिससे उन तमाम गरीब बच्चों को ज्यादा से ज्यादा शिक्षा से जोड़ा जा सके। और उन तमाम अहम मुद्दो पर बात चीत हुई और जो बच्चों के सर्वांगीण विकास करने में बच्चों की मदद हो सके और बच्चे अपने लक्ष्य की ओर एक कदम बढ़ा सकें।
इस मौके पर श्री रामकुमार प्रधानाचार्य जी , श्री सर्वेंद्र कुमार सहायक अध्यापक, श्रीमती विमला मैम जी, श्री अरुण कुमार पटेल विधानसभा अध्यक्ष अपना दल एस पार्टी बबेरु, श्री रोहित सविता जी , योगेंद्र पटेल, श्री संजय कुमार जी (सदस्य – गर्ल्स एजुकेटेड संस्था) सहित उपस्थित सभी लोगो ने निःशुल्क कॉपी वितरण प्रबंधन का आभार व्यक्त करते हुए छात्रों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.