5 साल के बेटे ने खोला मां की हत्या का राज़

गाजियाबाद: गाजियाबाद के मसूरी में पेट दर्द के बाद महिला की मौत की बात कहकर उसके शव को दफना दिया गया था। घर में शोकसभा में लोग इकट्ठा हुए। जब मासूम बेटे से किसी ने मां के बारे में सवाल पूछा तो उसने राज खोल दिया। 5 साल के बेटे ने लोगों के बीच में जो जानकारी दी, उसने सभी को हैरान कर दिया। बच्चे ने बताया कि उसके पिता ने ही रात में तकिया से मुंह दबाकर मां की हत्या कर दी। यह घटना मसूरी थाना एरिया के मदरसा रोड पर हुई।

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि मृतका का नाम रुखसार था। वह पति शाहनवाज के साथ 4 महीने से ही मसूरी क्षेत्र में रह रही थी। 19 अगस्त की रात रुखसार की मौत हुई थी, जिसके बाद शाहनवाज ने परिवार के लोगों को बीमारी से मौत की जानकारी दी और शव को सुपुर्दे खाक कर दिया। 5 साल के बेटे बल्लू ने ही बाद में हत्या की जानकारी दे दी। रुखसार के भाई इमरान की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। महिला के शव को हापुड़ में दफन किया गया। पोस्टमॉर्टम के लिए शव निकलवाने के लिए हापुड़ प्रशासन से बात की जा रही है।

रुखसार के चचेरे भाई आसिफ ने बताया कि वह पिलखुवा के रहने वाले हैं। रुखसार से शाहनवाज की शादी 8 साल पहले हुई थी। उनकी एक 7 साल की बेटी अलीसा और 5 साल का बेटा बल्लू है। अलीसा अपनी नानी के पास ही रहती है और बल्लू माता-पिता के साथ था। रुखसार की मौत के बाद उसके पति ने सभी को पेट दर्द से मौत होने की जानकारी दी थी। इस घटना के बाद शोक में आए लोगों ने जब शांत बैठे बल्लू से पूछा कि मम्मी की याद आ रही है तो उसने बताया कि नहीं उन्हें तो पापा ने ही मार दिया है। आसिफ ने बताया कि बच्चे की निशानदेही पर घर से चेंज किए गए कपड़े और चादर भी मिली है।

आसिफ ने बताया कि आरोपी ने बहन की हत्या के बाद वह सामान्य लगे, उसके लिए हल्का मेकअप किया और कमरे में रूम फ्रेशनर भी डाला। परिवार का आरोप है कि इस घटना में बहन के कपड़े फटे थे तो उसने उन्हें भी बदल दिया था। पीड़ित परिवार ने यह जानकारी पुलिस को भी दी है। आरोप है कि इस मामले में गुलफाम नाम की महिला पर भी शक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.