अयोध्या में सेल्समैन पर हमला: वजह जानकर रह जाएंगे दंग

 

अयोध्या में शराब के पैसे मांगने पर दबंगों ने सेल्समैन को जमकर पीटा। इसी हालत में सेल्समैन महराजगंज थाने पहुंचा और दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। घटना के विरोध में शनिवार को अयोध्या की सभी शराब दुकानें बंद हैं। शराब व्यापारियों ने जिला आबकारी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

घटना बुधवार रात की जगदीशपुर अरवत क्षेत्र की है, वीडियो आज सामने आया है।घटना पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने अकाउंट पर लिखा- अयोध्या में PDA समाज के एक व्यक्ति पर सत्ताधारी प्रभुत्व वादियों ने शराब मुफ़्त न देने पर जानलेवा हमला किया।

सत्ता के मद में डूबे ऐसे लोगों पर भाजपा सरकार कोई कार्रवाई करेगी या कोई सर्वोच्च स्तरीय सूत्र जोड़कर उन्हें बचा लिया जाएगा। अगर कोई है तो उत्तर अपेक्षित है और अनुकरणीय कार्रवाई भी। पहले बदमाश दरवाजे और दुकान की जाल पर ईंट और पत्थर मारते हैं। इसके बाद बदमाश लात मारकर दुकान का दरवाजा और खिड़की तोड़ देते हैं। अंदर घुसते ही तुरंत सेल्समैन को पीटने लगते हैं। युवक को तब तक मारते हैं जब तक वह लहूलुहान नहीं हो जाता।

इसके बाद सभी आरोपी फरार हो जाते हैं सीओ सदर संदीप सिंह ने कहा- सेल्समैन की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।  4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेल्समैन की सुरक्षा का आश्वासन दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.