फेसबुक से दोस्ती कर करता रहा ब्लैकमेल, पीड़िता ने एसपी से की शिकायत

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा । फेसबुक से दोस्ती कर पीड़िता के घर पहुंचकर युवक ने नहाते समय बनाया पीड़िता का अश्लील वीडियो क्लिप फिर ब्लैकमेल कर वसूलता रहा पैसे धमका कर बनाता रहा शारीरिक संबंध पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार ।
नगर कोतवाली अंतर्गत की निवासिनी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल को दिए लिखित शिकायत पत्र के माध्यम से बताया की उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से अशोक यादव पुत्र अज्ञात ग्राम माखनपुर क्षेत्र नरैनी जनपद बांदा से दोस्ती हो गई इसके बाद वह मेरे घर पर का पता पूछकर एक दिन मेरे घर आ गया उस समय मैं स्नान कर रही थी तभी चुपके से मेरा नहाते समय वीडियो क्लिप बना लिया और मुझे दिखा कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।
मेरी अश्लील फोटो भी बना लिया और डरा धमका कर पैसे की मांग करने लगा । मैंने उसे डर के मारे ₹35 सौ रुपए दे दिए लेकिन वह मेरा वीडियो फोटो डिलीट नहीं किया
मैंने बहुत मिन्नत की लेकिन वह व्यक्ति ने मेरे वीडियो फोटो डिलीट नहीं किया उसने कहा कि अपने पति से मुझे ₹5 लाख दिलाओ तब वीडियो फोटो डिलीट करूंगा पीड़ित महिला का आरोप है कि उक्त व्यक्ति के द्वारा लगातार ब्लैकमेलिंग की जा रही है और उसके पति बच्चे को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक बांदा को लिखित पत्र के माध्यम से व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.