हरदोई बाइपास में पलटी प्राइवेट बस, 18 श्रद्धालु घायल

 

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के थाना आरसी मिशन के क्षेत्र के हरदोई बाइपास के पास श्रद्धालुओं से भरी एक प्राइवेट बस सांड़ से टकराकर पलट गई। प्राइवेट बस में सवार सभी श्रद्धालु सीतापुर जिले से हरिद्वार दर्शन करने के लिए जा रहे थे। रात में बस नेशनल हाइवे 24 पर थाना आरसी मिशन क्षेत्र के हरदोई मोड़ के पास पहुंची, तभी बीच रोड पर अचानक एक सांड़ आ गया। हाइवे पर बस सांड़ से टकराकर पलट गई। बस में सवार श्रद्धालुओं में चीखपुकार मच गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने पलटी हुई बस देखकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और सभी को बस से बाहर निकाला। उसके बाद 18 लोगों को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जिनको मामूली चोटें आई थीं। सभी का इलाज कर उनको छुट्टी दे दी गई, जबकि दो की हालत नाजुक होने पर भर्ती किया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने पलटी बस को रोड किनारे कर यातायात को सुचारु कराया। इलाज होने के बाद सभी को आगे के लिए रवाना कर दिया गया।

सीओ सिटी सौम्य पांडेय ने बताया कि सीतापुर से श्रद्धालु हरिद्वार दर्शन करने जा रहे थे। प्राइवेट बस सांड़ से टकराकर पलट गई। 18 लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी। सभी को मामूली चोटें आई हैं। इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। यातायात सुचारु रूप से चल रहा है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने कहा कि अचानक प्राइवेट बस की सामने सांड़ आने की वजह से बस पलट गई। लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.