सीएमओ का भ्रष्टाचार बनी सुर्खिया

 

न्यूज़ वाणी ब्यूरो मुन्ना बक्श बांदा। जिले में स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार फैला हुआ है। नौकरी के विज्ञापन जनपद में आने वाले अखबारों में नहीं छपवाया जाता है बल्कि इलाहाबाद से छपने वाले दैनिक जागरण अखबार में सीएमओ छपवाते है ताकि यहां के लोगो को पता न चल सके।

सूत्रों के मुताबिक सीएमओ ने डॉक्टरों सहित अन्य पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है लेकिन यह विज्ञापन इलाहाबाद से प्रकाशित होने वाले दैनिक जागरण अखबार में छपवाया है,जबकि जनपद में एक भी प्रति नही आती है। कोई जारी विज्ञापन पढ़ भी नही पता है । ऐसी स्थिति में यहां के डॉक्टरों के साथ धोखा दिया जा रहा है। इस भर्ती प्रक्रिया में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

जनपद में कानपुर, झांसी एडिशन के ही दैनिक जागरण अखबार आता है। इलाहाबाद दैनिक जागरण अखबार की तो पीडीएफ तक नहीं आती है। चोरी छिपे विज्ञापन जारी कर सीएमओ मोटी रकम कमाने का ताना बाना बुन रहे है। अगर जांच हो तो सीएमओ के घोटाले उजगार हो सकते है।लोगो ने जिलाधिकारी से जांच करवाए जाने की मांग की है।वही जब इस विषय में अपर सूचना अधिकारी कु. शारदा निषाद से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जनपद में दैनिक जागरण इलाहाबाद का कोई भी प्रतिनिधि नही है यदि उस अखबार को विज्ञापन दिया जा रहा है तो जिलाधिकारी सहित विभाग को पत्र लिखा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.