आकाश बने अल्ताफ की धमकी, बच्ची को किया टारगेट

 

मुरादाबाद में लव जिहाद की शिकार हुई एक महिला ने अपने साथ हुई दर्दनाक घटना की FIR दर्ज कराई है।  पीड़ित महिला ने मझोला थाने में दर्ज कराई FIR में कहा- मैं मुरादाबाद के लाइनपार इलाके की रहने वाली है। विवाहित हूं और 4 साल की बच्ची भी है। मैं नौकरी करने अमरोहा जाती हूं। वहां पर मेरी मुलाकात अल्ताफ उर्फ आकाश निवासी खुर्शीद कुत्तों वाली गली अमरोहा से हुई। अल्ताफ ने मुझे अपना नाम आकाश बताया था। कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया।

महिला ने कहा- कुछ समय पहले मैं घर पर अकेली थी। तब आकाश उर्फ अल्ताफ मुझसे मिलने मुरादाबाद आया। उसने घर में मेरी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद शादी का आश्वासन देकर मुंह बंद रखने के लिए कहा। अल्ताफ ने मेरी न्यूड वीडियो भी बना ली। बाद में इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो मुझे ब्लैकमेल करता रहा। मेरे और पति के बीच भी इसी वीडियो के जरिए उसने विवाद खड़ा कर दिया।

महिला ने कहा- कुछ समय पहले मुझे पता चला कि आकाश का असली नाम अल्ताफ है। वो हिंदू नहीं, बल्कि मुसलमान है। ये हकीकत उजागर होने के बाद आकाश ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। अल्ताफ ने मुझ पर प्रेशर डाला कि मीट खाना होगा और बुर्का भी पहनना होगा। पांचों वक्त की नमाज पढ़नी होगी। इससे इनकार करने पर अल्ताफ उर्फ आकाश ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

महिला ने कहा- 2 सितंबर को अल्ताफ उर्फ आकाश मेरे घर आ गया। उसने फिर से धमकाया कि तुझे इस्लाम कबूल करना होगा। जब मैंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसने मेरी 4 साल की बेटी के कपड़े उतार दिए। धमकाया कि इस्लाम कबूल नहीं करने पर वो बच्ची के साथ रेप करेगा। मैं किसी तरह बचकर भागी और थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.