तेज़ रफ्तार का कहर: ट्रक-स्कूल वैन टक्कर में कई छात्र घायल

 

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में ट्रक ने एक स्कूल वैन में टक्कर मार दी. जिससे 18 बच्चे घायल हो गए हैं. सभी बच्चों को स्थानीय लोगों के द्वारा फौरन वहां से उठाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती गया है. जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना के पास एनएच 31 की है.

ट्रक और स्कूल वैन की टक्कर: इस घटना के बाद से मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. बताया जा रहा है कि ट्रक द्वारा स्कूल वैन में जबरदस्त टक्कर मारे जानें से यह हादसा हुआ है. इस हादसे में स्कूल वैन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने रिफाइनरी थाना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है.

हादसे में घायल 18 मासूम: जानकारी के अनुसार स्कूल वैन बच्चों को लेकर जीरो माइल की ओर से स्कूल लेकर जा रही थी. उसी दौरान ये यह बड़ा हादसा हुआ. घायल बच्चों में आरूषी कुमारी, कुंज बिहारी, निकिता कुमारी, अनुभव कुमार, दिलखुश कुमार, सुमित कुमार, सोनम कुमारी, साधना कुमारी, सोनाली कुमारी, प्रीतम कुमार, पीयूष कुमार, अयंक कुमार, आर्यन कुमार, सोनम कुमारी विराट कुमार शामिल है.

ट्रक वाले की गलती ने मासूमों को किया घायल: घटना के संबंध में एक बच्चे के पैरेंट ऋषिकेश कुमार ने बताया कि सर्विस लाइन में कुछ गाड़िया लगी हुई थी. उसी दौरान एक ट्रक ओवर टेक करने लगा, जिससे ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और ये हादसा हुआ है. उन्होनें बताया कि सभी बच्चे देबना और पपरौर के रहने वाले है. गाड़ी में बीस से पच्चीस बच्चे सवार थे. “बच्चे सुबह स्कूल वैन से जा रहे थे, उसी दौरान ओवर टेक करने के चक्कर में एक ट्रक ने स्कूल वैन को टक्कर मार दी. सभी बच्चे देबना और पपरौर के रहने वाले हैं.”

निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती: घटना के संबंध में पिंटू कुमार ने बताया कि वैन क्रॉस कर रही थी, उसी समय यह हादसा हुआ है. वहीं सभी बच्चे विद्या एंगल एकेडमी है. घटना के संबंध मे निजी अस्पताल के कृष्ण कन्हैया ने बताया कf देवना के पास स्कूल वैन की टक्कर मे घायल 18 बच्चे घायल हो गए. सभी बच्चों का इलाज चल रहा है. “इस घटना में जान-माल की कोई क्षति नहीं हुई हैं. 11 बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्ट दे दी गईं है. तीन की हालत थोड़ी गंभीर बनी हुई है. जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.