मां-बेटी का अफेयर: युवक को घर बुलाकर पति का कत्ल

 

यूपी के औरैया जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां मां के बाद बेटी से संबंध बनाने से नाराज दंपती ने युवक की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, बाबरपुर कस्बा के मोहल्ला अशोक नगर निवासी ज्योति शर्मा के दो साल पहले फतेहपुर के बिंदकी निवासी दूसरे समुदाय के युवक मिराज से अवैध संबंध थे। महिला से मेल मिलाप के दौरान युवक के उसकी बेटी मांडवी उर्फ गोल्डी से भी संबंध हो गए। इसकी भनक लगते ही ज्योति ने बेटी की शादी इटावा के भरथना निवासी संदीप से करा दी थी। शादी के 15 दिन बाद ही गोल्डी मिराज के साथ चली गई थी।

मामले में ज्योति ने अज्ञात के साथ बेटी के चले जाने की गुमशुदगी दर्ज करा दी। इसके बाद गोल्डी और मिराज के बीच संबंध की बात जब ज्योति ने पति अरविंद को बताई तो दोनों ने मिराज की हत्या की साजिश रची।  इसके तहत ज्योति ने दो सितंबर को गोल्डी और मिराज को घर बुलाया। चार सितंबर की रात साजिश के तहत गोल्डी और उसके भाई को दंपती ने रिश्तेदार के घर भेज दिया। उसी रात ज्योति ने खाने में नींद की दवा मिलाकर मिराज को सुला दिया। सोते समय ही ईंट से कूंचकर दंपती ने मिराज को मौत के घाट उतार दिया।

शव को सबमर्सिबल के चैंबर में फेंककर कपड़े से फर्श पर खून को साफ कर सबूत मिटा दिए। बाद में अज्ञात का शव पड़े होने का शोर मचा दिया। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे मिराज के भाई हंजल अंसारी ने गोल्डी के भाई के साथ शादी कर लेने की बात बताई। पुलिस ने दंपती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कुबूल कर ली। दोनों की निशानदेही पर नींद की गोलियां, आला कत्ल ईंट, खून से सने कपड़े बरामद किए। एसपी चारू निगम ने बताया कि मृतक के भाई हंजल अंसारी की तहरीर पर अरविंद और ज्योति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। ज्योति की करतूतों ने तीन घरों का सुख-चैन छीन लिया। ज्योति समेत, इटावा निवासी दामाद और बिंदकी के मिराज के घर में भी मातम पसरा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.