लोडेड पिस्टल लेकर पूर्व प्रेमिका को दी धमकी

 

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में शुक्रवार को एक कॉल सेंटर में एक युवक लोडेड पिस्टल लेकर घुस गया और एक युवती को धमकाने लगा।  पुलिस ने पिस्टल कब्जे में लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक, बाराबंकी निवासी युवती विकासनगर में किराए पर रहती है। वह विभूतिखंड इलाके के एक कॉल सेंटर में नौकरी करती है। बताया जा रहा है कि उन्नाव निवासी दीपक यादव का कुछ समय पहले युवती से ब्रेकअप हो गया था।

शुक्रवार को दीपक ने युवती को फोन किया और मिलने का दबाव बनाने लगा। दोपहर करीब 2 बजे दीपक उसके ऑफिस में आया और अंदर घुसने का प्रयास करने लगा। इस पर ऑफिस के लोगों ने उसे वहां से भगा दिया। कुछ देर बाद दीपक दोबारा वहां पहुंचा और जबरदस्ती अंदर जाने की कोशिश करने लगा। दोबारा उसे ऑफिस के लोगों ने चेतावनी देकर वहां से भगा दिया। तीसरी बार फिर से दीपक युवती के ऑफिस पहुंचा और अंदर घुसने लगा। कर्मचारियों ने रोका तो उसने पिस्टल लोड करके उन पर तान दी। कर्मचारियों ने उसे दबोच लिया और पिस्टल छीन ली।

इसी बीच युवती ने पूरे मामले की सूचना अपने परिवारीजनों को दे दी। कुछ ही देर में वह लोग युवती के ऑफिस पर पहुंचे और कर्मचारियों के सहयोग से दीपक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।एसएसआई विभूतिखंड एसएम जैदी ने बताया कि आरोपी पेशे से कार चालक है। वह जिनकी गाड़ी चलाता है, उन्हीं की पिस्टल लेकर युवती को धमकाने पहुंचा था। पीड़िता के ऑफिसकर्मियों की ओर से दी गई तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पिस्टल जब्त कर ली गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.