प्राइमरी स्कूल में बच्ची से रेप की कोशिश

 

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है।  घटना 3 सितंबर को यहां के एक प्राइमरी स्कूल में हुई। बच्ची और तीनों नाबालिग लड़के इसी स्कूल में पढ़ते हैं। घटना को लेकर POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि 3 सितंबर को सुबह 8 बजे महिला ने अपनी बच्ची को स्कूल छोड़ा था। 2-3 घंटे बाद बच्ची रोते हुए घर आई।

जब महिला ने बच्ची से रोने की वजह पूछी तो बच्ची ने बताया कि लड़कों ने स्कूल में उसे मारा। बच्ची ने यह भी बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट्स में दर्द हो रहा है। इसके बाद महिला ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में लिखाया कि 6 से 11 साल की उम्र के तीन स्टूडेंट्स ने उनकी बच्ची के साथ मारपीट की और उसका रेप करने की कोशिश की।

ऊधम सिंह नगर के सुपरिनटेंडेंट ऑफ पुलिस मनोज कात्याल ने कहा कि इस मामले को कानूनी तौर पर अटेम्प्ट टु रेप कहा जाएगा। 6 साल के लड़के को घर भेज दिया गया है, जबकि 10 और 11.5 साल के दोनों लड़कों को जुवेनाइल केयर में भेज दिया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल और हेडमास्टर की लापरवाही सामने आई। इसके बाद उत्तराखंड एजुकेशन डिपार्टमेंट ने प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है, जबकि हेडमास्टर को ट्रांसफर कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.