18वीं मंजिल से कूदकर इंजीनियर की पत्नी ने दी जान

 

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में मंगलवार को इंजीनियर की पत्नी ने 18वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। नीति खंड चौकी क्षेत्र स्थित सर्वोत्तम सोसाइटी के नीचे उसकी लाश पड़ी मिली। ये सोसाइटी एकदम सुनसान इलाके में है। इंदिरापुरम थाना पुलिस को मंगलवार दोपहर सूचना मिली कि सर्वोत्तम सोसाइटी के नीचे एक महिला की लाश पड़ी है। पुलिस ने इस बिल्डिंग की तलाशी ली तो 18वीं मंजिल यानी छत पर एक मोबाइल पड़ा मिला। मोबाइल से महिला की पहचान ज्योति वर्मा के रूप में हुई है। वो वसुंधरा सेक्टर-10 बी की रहने वाली थी। ज्योति की शादी दिसंबर-2023 में नीतिश कुमार से हुई थी। नीतिश CEL में जूनियर इंजीनियर है।

घटनास्थल पर मृतका का पति नीतिश पहुंच गया। उसने पुलिस को बताया-दोनों के बीच पारिवारिक झगड़े चल रहे। सोमवार रात घर में लड़ाई होने के बाद पत्नी गुस्से में घर से निकल गई थी। ऐसे में ये माना जा रहा है कि ज्योति इस बिल्डिंग में 18वें फ्लोर पर गई और उसने कूदकर आत्महत्या कर ली। सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ACP स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया- आज सुबह 10:15 बजे यूपी-112 के जरिए थाना इंदिरापुरम को सूचना मिली कि ग्रीन बेल्ट के अंदर निर्माणाधीन बिल्डिंग के नीचे एक महिला का शव पड़ा है। तुरंत पुलिस टीम वहां पहुंची। जांच में पता चला कि मृतका का नाम ज्योति वर्मा है। ज्योति मूल रूप से आजमगढ़ की रहने वाली थी। एक साल से वसुंधरा में पति नीतिश के साथ रहती थी। ACP ने बताया- ज्योति का घरेलू विवाद पति से चल रहा था। उसी विवाद में ज्योति सोमवार शाम साढ़े 6 बजे नाराज होकर घर से निकल गई थी। ऐसा लग रहा कि इसी विवाद के चलते ज्योति ने खुदकुशी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.