होटल में महिला से रेप की दहला देने वाली वारदात

 

इंदौर में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. ताजा मामला महिला थाने से सामने आया जहां एक पीड़िता पहुंची और उसने अपने ही दोस्त संजय के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया. पीड़िता जब शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उस दौरान उसने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ एक होटल में रुकी थी.

लड़की ने अपने दोस्त पर आरोप लगाए कि पहले तो लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद कांच का गिलास पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. कांच का गिलास प्राइवेट पार्ट में फूट गया. इससे पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई और वह ऐसी ही स्थिति में शिकायत लेकर थाने पहुंची. थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीड़िता को इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी के बारे में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी से तब मिली थी जब आरोपी महू में आर्मी में पदस्थ था. उस दौरान एक कैंटीन में दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद अकसर दोनों फोन पर बात करने लगे. एक दिन आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया. उसके बाद से वह आए दिन इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रेप की घटना को अंजाम देता रहा.

इसी दौरान आर्मी के जवान संजय का ट्रांसफर असम हो गया. वहां पीड़िता से मोबाइल के माध्यम से हमेशा संपर्क में बना रहा. संजय आर्मी से छुट्टी लेकर इंदौर पहुंचा और महिला को इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में बुलाया. वहां पर पहले रेप की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. पुलिस ने आरोपी आर्मी जवान संजय को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. महिला की हालत स्थिर बनी हुई है. सब इंस्पेक्टर रूपाली भदोरिया का कहना है कि घटना को देखते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.