स्कूल शिक्षक बना दरिंदा, 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म

भोपाल में एक प्राइवेट स्कूल के टीचर पर 3 साल की बच्ची से रेप की एफआईआर दर्ज की गई है। बच्ची की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने टीचर कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, बच्ची की मां ने सोमवार को शिकायत की थी कि उनकी 3 साल की बेटी के साथ टीचर ने गलत काम किया है। दो दिन पहले बच्ची स्कूल से घर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे। इसकी शिकायत करने वे स्कूल पहुंचीं। उन्होंने टीचर का नाम भी बताया, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।

डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने स्कूल पहुंचकर आरोपी टीचर कासिम की जानकारी जुटाई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कड़ी सजा दी जाएगी, स्कूल सिस्टम के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। किसी व्यक्ति विशेष को यह न लगे कि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। चिंता से इस विषयों को लिया जा रहा है।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा, आज राष्ट्रपति महोदय का मध्यप्रदेश दौरा है, प्रदेश की राजधानी में 3 साल की मासूम के साथ बलात्कार हुआ है। राष्ट्रपति को मध्यप्रदेश की बेटियों की स्थिति को लेकर मैंने पत्र भेजा था कि मैं उनसे मिलकर उन्हें इस बारे में अवगत कराऊं। मुझे आशा थी कि मुझे मिलने का समय मिलेगा, पर मैं मीडिया के माध्यम से राष्ट्रपति जी से अनुरोध करना चाहता हूं कि रोज बहनों के साथ बलात्कार होते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.