नौकरी के नाम पर युवती के साथ छेड़खानी

 

कानपुर की युवती को प्रतापगढ़ में नौकरी के नाम पर युवक ने बुलाया। युवक ने होटल मे नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ छेड़खानी कर वीडियो बनाया। महिला कानपुर के चेकरी रामादेवी इलाके की रहने वाली है। उसके पति की मौत हो चुकी है। महिला का कहना है कि अमेठी पीपरपुर खरगापुर के बृजलाल बौद्ध ने 30 अगस्त को उसे चार अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन कर प्रतापगढ़ कोर्ट में नौकरी दिलाने का वायदा किया। उसे एक सितंबर को अमेठी के दुर्गापुर चौराहे पर बुलाया। वह आई तो बृजलाल मिला और उसे एक कार में ले गया। उसमें पहले से दो लोग बैठे थे। चिलबिला में उसे नाश्ता कराया।

होटल में लेकर जाकर की छेड़खानी, बनाया वीडियो वहां कुछ पिलाने के कारण वह बेहोश होने लगी। इसके बाद उसे रेलवे स्टेशन के पास होटल में ले गए। वहां उससे छेड़खानी किया। उसके बाद कमरे में छोड़कर चले गए। वह किसी प्रकार घर पहुंची तो दूसरे दिन उसे फोन किया। उसके एक साथी ने दूसरे से पूछा वीडियो ठीक बना है कि नहीं।

उसे धमकी दी कि किसी से शिकायत करने पर वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 6 सितंबर को उसने कोतवाली में तहरीर दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।  एसपी से शिकायत के बाद पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। सीओ सीटी शिवनारायण उमर वैश्य बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.