एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बच्चे समेत 4 की मौत

 

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा हो गया. औरैया जिले के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरेन कस्बे से होकर गुजरी तेज रफ्तार कार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंफर में पीछे से जा घुसी. घटना में कार सवार 4 लोगों की जान चली गई. इस घटना में 2 महिला एक बच्चा व एक पुरुष समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पूरा परिवार सूरजपुर गाजियाबाद में रहते था और मूल निवासी यह लोग कानपुर के थे. गाड़ी से सभी लोग कानपुर जा रहे थे. जैसे ही औरैया जनपद के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पिलर नंबर 137.6 पर पहुंचे तभी तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी. गाड़ी में सवार पीयूष यादव, संजू पुत्री मुरली यादव, नीता यादव पत्नी शिवकुमार उम्र 55 वर्ष इनके साथ में आरव भी था जिसकी सड़क हादसे में मौके पर ही खत्म हो गई.

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि थाना एरवाकटरा स्थित आगरा एक्सप्रेस-वे पर पिलर नंबर 137.6 के ग्राम हरनागरपुर के समीप एक ही परिवार के चार लोग कार से कानपुर की ओर जा रहे थे. वहीं अचानक कार एक खड़े डंफर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंफर की जांच कराई जाएगी, किन परिस्थितियों में सड़क पर खड़ा था. उन्होंने कहा कि लोग बता रहे हैं कि डंपर सुबह से यहां पर खड़ा था. खड़े डंपर में पीछे से गाड़ी की टक्कर हुई, जिसमें चारों लोगों की डेथ हो गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.