बरेली में छात्र की हत्या, आरोपी फरार

 

बरेली में 4 भाइयों ने एक 14 साल के लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी। । पूरा मामला शीशगढ़ का है। यहां रविवार की रात 8 बजे थाने के सामने घटना को अंजाम दिया गया। किशोर की पहचान अर्शिल पुत्र वकील अहमद के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शी रईस के मुताबिक- चार युवकों ने अर्शिल को गली में घेर लिया। इसके बाद उसका सिर दीवार पर पटका, फिर लोहे की रॉड से उसे पीटने लगे। रईस ने कहा-इस दौरान सब तमाशबीन बने देखते रहे। किसी ने भी अर्शिल को नहीं बचाया।

पूरी घटना थाने के सामने हुई है। बच्चे के सिर से खून निकलने लगा। फिर वो जमीन पर गिर पड़ा। विवाद तब हुआ, जब आरोपियों में एक ने अर्शिल से कहा कि वह उसका अर्शिल की बहन से अफेयर चल रहा है। अर्शिल के मामा तौफीक ने बताया- मेरा भांजा अर्शिल घर से सामान खरीदने के लिए चौक तक गया था। तभी मो. बहेडी बस अड्डा निवासी अफगान पुत्र अब्दुल जलील ने मेरे भांजे को रोक लिया और बोला कि मैं तेरी बहन से प्यार करता हूं। वो मान नहीं रही है। यह सुनते ही अर्शिल ने उसका विरोध किया। तो अफगान के तीन अन्य भाई मौके पर आ गए।

उन्होंने मेरे भान्जे को जमकर पीट दिया। इस पिटाई से उसकी मौत हो गई। तौफीक के मुताबिक-अर्शिल के मां-बाप लखीमपुर में रहते हैं, वहीं काम करते हैं। वो 10वीं का छात्र था। पढ़ने में होशियार था। आरोपी ने उसे इतना पीटा कि उसका सिर बुरी तरह फट गया था। इलाज के लिए ले जाते समय अर्शिल ने मामा की गोद में ही दम तोड़ दिया। मां-बाप लखीमपुर से वापस आ रहे हैं। रईस ने बताया- अर्शिल को गली में घेरकर मारा गया। अर्शिल सीधा बच्चा था। कभी कोई शिकायत नहीं मिली। अर्शिल शाम को चप्पल बदलवाने दुकान गया था।

आरोपियों ने मारने के बाद चिल्लाते हुए कहा-हमने उसे मार दिया। बताइए…उन लोगों की दबंगई देखिए। वो लोग पैसे वाले हैं। इसलिए दबंगई करते हैं। वो लोग कह रहे थे कि वहां मार डाला है, उठा लो जाकर। उसका सिर दीवार पर पटका गया, इसके बाद लोहे की रॉड मारी गई। थाने के सामने इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पूरे परिवार के दो ही बच्चे हैं। एक लड़की और एक लड़का। बताइए उस इंसान की पूरी दुनिया ही उजड़ गई है। जिन बच्चों ने अर्शिल को मारा है, उसके पिता भी खतरनाक है।

अर्शिल के परिजन रिजवान ने बताया- आरोपियों को घर वाले अल्लाहदीह नाम से फेमस हैं। उनके घर में 60-65 लोग रहते हैं। ये लोग दबंग लोग हैं। इन लोगों ने पहले अर्शिल को बहुत मारा। उनकी दुकान के सामने थाना है। वहीं पर रॉड से पीट-पीटकर अर्शिल की हत्या कर दी गई। अल्लाहदीह फैमिली की दबंगई ऐसी है कि कोई भी अर्शिल को बचाने नहीं पहुंचा। हम लोग यही चाहते हैं कि चारों आरोपियों को फांसी की सजा हो। इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया- बच्चों के झगड़े में एक बच्चे की मौत हो गईं है। आरोपी 4 लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। छात्र के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.