टीचर की क्रूरता: बच्चों को दिए बिजली के झटके

 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक टीचर की हैवानियत की खबर आई है. मामला अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के रेडियंट स्टार इंग्लिश स्कूल का है.बच्चे के पिता ने बताया कि उनकी पत्नी की तबियत खराब थी. इसलिए वह जल्दी जल्दी बच्चे को तैयार कर स्कूल पहुंचा दिए और स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे घर भी ले आए. इस जल्दबाजी में उनका बच्चा स्कूल बैग घर पर ही भूल गया. इधर, जैसे ही वह बच्चे को लेकर घर लौटे, बच्चे ने अचानक कहा कि अब वह स्कूल नहीं जाएगा.

उन्होंने काफी पूछा, लेकिन बच्चे ने कुछ नहीं बताया. इतने में बच्चे की मां अस्पताल से दवाई लेकर आ गई. उसने सुना तो बच्चे के साथ पूछताछ की. इस दौरान बच्चा रोते रोते पूरी घटना बताया. उन्होंने सुना के उनके बच्चे को स्कूल में करंट के झटके दिए गए हैं तो उसके पैरों तले से जमीन सरक गई. अगले दिन स्कूल में शिकायत देते हुए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर थाना प्रभारी राजवीर सिंह परमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने स्कूल से वह सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिया है, जिसमें यह पूरी घटना कैद हुई है. पुलिस के मुताबिक मासूम बच्चे से भी घटना के संबंध में पूछताछ की गई है. इसमें बच्चे ने बताया कि मां की तबियत ठीक नहीं होने की वजह से आंटी ने उसे तैयार किया था. इस दौरान आंटी उसे स्कूल बैग देना भूल गई. वह भी अपने पिता के साथ आकर स्कूटी पर बैठकर स्कूल आ गया. लेकिन पहले ही पीरियड में टीचर ने बैग नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बच्चे के मुताबिक टीचर ने पहले तो उसके कपड़े और जूते मोजे उतरवाए. इसके बाद छड़ी से पीटा और फिर उसे कुर्सी पर बैठाकर कई बार करंट के झटके दिए थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.