ट्रैक्टर से दबकर ग्रामीण की मौत, पुलिस पर आरोप

 

उत्तरप्रदेश। मुरादाबाद में ट्रैक्टर के नीचे दबकर लोकेश उर्फ सोनू नाम के ग्रामीण की मौत हो गई। ग्रामीण की मौत के बाद बवाल हो गया। ट्रैक्टर पलटने की जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर कई पुलिस वाले जांच के लिए पहुंचे लेकिन भीड़ ने पुलिसकर्मियों को ही आड़े हाथ ले लिया और जमकर हाथापाई की। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि, मृतक लोकेश खेत से मिट्टी लेने गया था। आरोप है कि सिपाही अनीस और नरेश ने उससे 500 रुपए मांगे। लोकेश ने पैसे देने से मना किया तो उसका पीछा करने लगे। सिपाहियों के पीछा करने पर अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबकर लोकेश उर्फ सोनू नाम के ग्रामीण की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी जांच के लिए पहुंचे तो ग्रामीण नारेबाजी करने लगे। इसके बाद भीड़ ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें ग्रामीणों की भीड़ पुलिस कर्मियों को पीटती नजर आ रही है। अवैध वसूली के आरोप सामने आने पर दोनों सिपाहियों पर FIR दर्ज की गई है।

पुलिस ने सख्त एक्शन की बात कही है लेकिन पुलिस द्वारा ही इस तरह की अवैध वसूली कई सवाल खड़े करती है। इस घटना के बाद मृतक के गांव में पुलिस वालों के प्रति काफी आक्रोश है जो वीडियो में भी देखा जा सकता है। वीडियो में भीड़ लाठी डंडे लेकर पुलिस वालों का पीछा करती दिखाई दे रही है। इस भीड़ में कुछ महिलाएं भी हैं। भीड़ द्वारा पुलिस वालों पर हमला करने के लिए किसी पर केस दर्ज किया गया है या नहीं इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पूरी घटना पर अभी पुलिस का पक्ष भी सामने आना बाकि है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.