ट्रेन इंजन से कटकर तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत

 

बिहार के दरभंगा में शीशों में बन रहे बाईपास रेलवे स्टेशन के रेल लाइन के पास तीन महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गईं.  घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया है. नया-नया बाईपास रेलवे बनाने के कारण यहां पर स्पीड ट्रायल किया जा रहा था. इस दौरान ट्रायल इंजन की चपेट में आने से तीनों महिलाओं की मौत हो गई है. ये सभी महिलाएं शौच के लिए रेलवे लाइन के पास गई थी. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं.

घटना के बाद परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की पहचान बबीता देवी, ममता देवी और देवकी देवी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थीं. दरभंगा के ककरघट्टी शिशो के बीच बिछी नई रेल लाइन के पास हुई है और घटना स्थल सदर के गोपालपुर के पास की है. वहीं इस दर्दनाक घटना को लेकर स्थानीय लोग काफी आक्रोशित दिखे हैं.

उन्होंने मौके पर विरोध भी जताया है. घटना उन्होंने पुलिस प्रशासन का भी विरोध किया. साथ ही कहा कि घर में अगर शौचालय होता तो ये तीनों महिला शौच के लिए घर से नहीं निकलतीं और आज इनकी मौत नहीं होती. गरीब परिवार के लोगों के यहां अभी भी शौचालय की व्यवस्था नहीं है, ऐसे में कौन इनकी मौत के लिए जिम्मेदार होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.