मुंगेर में युवक की हत्या पर दरोगा पर आरोप

 

बिहार के मुंगेर में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. मृतक युवक के पिता ने उसकी हत्या का आरोप एक दरोगा सहित कई नामजद लोगों पर लगाया है. घटना जिले के कसीमाबाजार थाना क्षेत्र के हसनगंज की है. यहां ग्रामीणों ने एक युवक का शव देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के शरीर पर कई चोट के निशान थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की तो उसकी पहचान हेरू दियारा निवासी सम्राट उर्फ राजा के रूप में हुई.

घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गई. युवक की मौत से घर में चीख-पुकार मच गई. मृतक युवक के पिता अंबिका यादव ने बताया कि वह होमगार्ड है, उसका बेटा सम्राट बिहार पुलिस की तैयारी कर रहा था. पीड़ित ने बताया कि दो दिन पहले पास के ही दूमांता पुल को नगर निगम द्वारा साफ किया जा रहा था. उस दौरान गांव के ही दिलीप यादव के साथ उसके बेटे का विवाद हो गया. जिसके बाद दिलीप ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी.

पीड़ित पिता का आरोप है कि शनिवार को संजय यादव नाम के शख्स का फोन आया. वह खुद को कासिम बाजार थाना का एएसआई बता रहा था. उसने सम्राट को बुलाया, उसके बाद से सम्राट घर नहीं लौटा. आरोप है कि सम्राट की हत्या दिलीप यादव, बादशाह और दरोगा बताने वाले संजय यादव ने की है. उसे पीट-पीटकर मार डाला गया. पीड़ित ने बताया कि मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था. वह बिहार पुलिस की तैयारी कर रहा था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.