पिता की दरिंदगी, बेटी के साथ एक बाप का महापाप

 

मेरठ के सरधना में एक बाप 13 साल की बेटी से दरिंदगी करता रहा।  पूरी घटना सरधना थाना क्षेत्र की है सरधना थाना प्रभारी प्रताप सिंह के मुताबिक, 25 सितंबर को एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी 13 साल की बेटी और 11 साल का बेटा संदिग्ध हालात में लापता हो गए हैं। पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू की। जिसके बाद भाई-बहन को बरामद कर लिया गया। लड़की से पूछताछ हुई तो उसने पूरा सच बयां कर दिया।

लड़की ने पुलिस को बताया, उसके पिता मजदूर हैं। मां शादियों में खाना बनाने का काम करती है। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ी है। उसके दो भाई जिसमें से एक 11 साल और दूसरा 9 साल का है। आठ महीने से उसका बाप दरिंदगी कर रहा था। इस नरक से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपने एक रिश्तेदार युवक को पूरी बात बता दी। उसे लगा कि वह उसे बाप के शोषण से बचा लेगा। लेकिन उसने भी उसकी मजबूरी का फायदा उठा लिया। उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला।

उसने जब इंकार किया तो उसने ब्लैकमेल करते हुए कहा कि अगर संबंध नहीं बनाए तो वह लोगों को उसके और बाप के अवैध संबंधों के बारे में बता देगा। मजबूरी में उसे युवक की बात मानकर उसके साथ भी संबंध बनाने पड़े। बाद में ब्लैकमेल कर युवक ने उसके शादी भी कर ली लेकिन अपने साथ नहीं रखा। जब मन करता उसके साथ संबंध बनाता।

सरधना थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया। जिस युवक ने किशोरी के साथ संबंध बनाकर गलत तरह से शादी की थी, उसको भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया। दोनों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.