‘गो-मांस’ खाओगी तब करुंगा निकाह, रेप करके दो बार गर्भपात

 

लखनऊ में पिछले 24 घंटे में ‘लव जिहाद’ का दूसरा मामला सामने आया है। कंचन (बदला हुआ नाम) के सामने अरशद ने शादी करने के लिए ‘गो-मांस’ खाने की शर्त रख दी। बोला- जब धर्म बदलोगी तब निकाह करुंगा। पीड़िता के मुताबिक, करीब डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात मोहम्मद अरशद से उसकी सहेली की बर्थडे पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे उनका मिलना-जुलना बढ़ गया।

पीड़िता ने बताया कि अरशद ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान पीड़िता दो बार गर्भवती हुई, लेकिन अरशद ने गर्भपात की दवाइयां खिला दीं। हर बार आश्वासन दिया, कि वह उससे शादी करेगा। पीड़िता का आरोप है, कि जब उसने शादी का दबाव डाला, तो अरशद ने साफ मना कर दिया। कहा- वह एक हिंदू लड़की से शादी नहीं करेगा। निकाह करना है तो मुस्लिम बनना होगा। ‘गो-मांस’ खाना होगा।

पीड़िता के अनुसार, जब उसने इस मामले की जानकारी अपने परिवार को दी, तो अरशद और उसके परिजनों ने मामले को दबाने की कोशिश की। अरशद के रिश्तेदार राशिद और उसके दोस्त तनवीर ने धमकी दी, कि अगर तुम पुलिस के पास गई, तो जान से हाथ धो बैठोगी। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। FIR दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि केस दर्ज है, महिला के आरोपों की जांच की जा रही है।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि लखनऊ का मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है। हमारे संगठन की पहल पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इनको कठोर सजा दिलाई जाएगी। लव जिहाद की शिकार महिलाओं और बेटियों के साथ अखिल भारत हिंदू महासभा पूरी लड़ाई लड़ेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.