सवर्ण आर्मी द्वारा सवर्ण जोड़ो अभियान के तहत नरैनी में चौपाल लगाकर जागरूक किया 

 

ब्यूरो मुन्ना बक्श न्यूज़ वाणी नरैनी,बांदा। नगर पंचायत नरैनी के अतर्रा रोड में जिला उपाध्यक्ष आदित्य त्रिपाठी द्वारा सवर्ण जोड़ो अभियान के तहत चौपाल आयोजन किया गया जिसमें सवर्ण समुदाय के लोगों ने सहभागिता निभाई बैठक की शुरुआत कार्यक्रम के अध्यक्ष रजाभैया द्विवेदी के द्वारा मर्यादापुरुषोत्तम श्री राम की प्रतिमा में माल्यार्पण कर की गई।

जिलाध्यक्ष उमेश तिवारी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा तत्कालीन परिस्थिति ऐसी बन चुकी है कि समय रहते सभी सवर्णों को एकजुट हो जाना चाहिए जिससे सवर्णों को उनका अधिकार मिल सके इस समय चाहे कोई भी पार्टी हो सवर्णों के विषय में कोई बात करने को तैयार नहीं है समाज को अलग दिशा एवं पहचान देने वाला आज सवर्ण समाज वोट बैंक के कारण अपेक्षित किया जा रहा है। वरिष्ठ झुल्लू बडगैयां ने बताया संघे शक्ति कलियुगे कलयुग में संगठन में ही शक्ति है। समाज को समृद्ध एवं मजबूत करने के लिए संगठन में हम सब को जुड़ना चाहिए और आगे आने वाली पीढ़ी के अन्धकारमय भविष्य को बचाना चाहिए ज्ञानेंद्र पांडेय ने बताया कि सवर्ण समाज की बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है सवर्ण समाज में भी बहुत से लोग गरीब है पर्याप्त साधन नहीं है की वो अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सकें उसके बावजूद उसे शासन से भी कोई मदद नहीं मिलती अपितु आरक्षण का दंश भी उसे झेलना पड़ता है।

आदित्य सिंह ने आग्रह करते हुए कहा कि सवर्ण समाज आपसी वैमनस्यता को त्यागकर एकजुट होकर सवर्ण समजकी लड़ाई लड़े राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडेय जी के विचारों को आगे बढ़ाएं और इस मुहिम में उनका साथ दे। बैठक में कार्यक्रम अध्यक्ष राजाभैया द्विवेदी,जिलाध्यक्ष उमेश तिवारी, जिलाध्यक्ष दिव्यांग प्रकोष्ठ सोनू करवरिया जिलाउपाध्यक्ष आदित्य त्रिपाठी, जिलामंत्री प्रदीप करवरिया, ब्लाक अध्यक्ष बबलू करवरिया, तहसील आईटी सेल प्रभारी अभिषेक गुप्ता,अरविंद करवरिया, रिंकू गर्ग, अमन करवरिया, आदित्य सिंह, सोनू द्विवेदी, ज्ञानेंद्र पांडेय, सीतासरन त्रिपाठी, सत्यम करवरिया, सचिन त्रिपाठी, संतराम गुप्ता, रमाकांत मिश्रा, परशुराम करवरिया, अनिल करवरिया आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.