पड़ोसियों का डर, सांप और मर्डर की हैरान कर देने वाली कहानी”

 

बिहार के औरंगाबाद में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक युवक ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी है.  पुलिस के मुताबिक यह वारदात औरंगाबाद जिले में देव थाना क्षेत्र के गांव देवा बिगहा का है. यहां 28 सितंबर की रात में एक बुजुर्ग व्यक्ति को ओझा गुनी बताते हुए उसकी हत्या कर दी गई. आरोपियों का कहना था कि इस बुजुर्ग व्यक्ति ने ही झाड़फूंक कर सांप बुलाया और उनके बेटे को कटवा दिया. इससे उनके बेटे की मौत हो गई. आरोपियों ने अपने बेटे को दफनाने के बाद बुजुर्ग के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान उसके परिवार के लोग बीच बचाव को आए तो आरोपी उन सभी को लेकर उसी स्थान पर गए, जहां अपने बेटे को दफनाया था. यहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने बुजुर्ग के मंझले बेटे को काबू किया और उसे डराते धमकाते हुए उसके ऊपर अपने पिता की हत्या के लिए दबाव बनाया. कहा कि यदि वह अपने पिता की हत्या नहीं करता है तो उसे और उसकी मां को पिता के साथ मारकर इसी स्थान पर दफना दिया जाएगा.

आरोपियों के डर भय दिखाने पर बुजुर्ग के बेटे ने कुल्हाड़ी उठाकर अपने पिता के ऊपर वार कर दिया. इस वारदात में जब उसके पिता की मौत हो गई तो सभी लोगों ने मिलकर बुजुर्ग को भी वहीं दफन कर दिया, जहां उनके बेटे के शव दफन किया गया था. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के नाबालिग बेटे समेत चार लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. आरोपियों की पहचान देवा बिगहा निवासी जद्दू भुइयां का पुत्र गिरिजा भुइयां, गिरिजा भुइयां का पुत्र अमित कुमार और गिरिजा भुइयां का एक पुत्र पिंटू भुइयां तथा मृतक के नाबालिक पुत्र के रूप में हुई है.

सदर एसडीपीओ अमित कुमार के मुताबिक गिरिजा भुइयां के बेटे के सर्प दंस की वजह से मौत हो गई थी. आरोपियों का कहना था कि बुजुर्ग लखन भुइयां ने ही झाड़फूंक कर सांप बुलाया था. उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.