मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे ग्योडी बाबा के ग्रामीण, बिजली पानी सड़क की डीएम से मांग 

 

ब्यूरो मुन्ना बक्श न्यूज़ वाणी बांदा। समाजसेविका शालिनी सिंह पटेल के साथ डीएम कार्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क बिजली पानी ना होने पर जिलाधिकारी को लिखित प्रार्थना पत्र देकर मूलभूत सुविधाओं की मांग की है।

मंगलवार को पीड़ितगण साकिन मौजा ग्योड़ी बाबा नई बस्ती थाना कोतवाली नगर जिला बांदा के निवासियों ने जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रताप को लिखित प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि ग्योडी बाबा नेई बस्ती गांव में न तो सड़क है न ही लाइट है न ही पानी पीने की कोई सुविधा है जिससे ग्रामीणों को बरसात के मौसम में बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि बरसात में जगह जगह गड्डे है जिसमें ग्रामीण गड्डे में गिर जाते है और उनको काफी चोटे भी आ जाती है तथा अन्धेरा होने के कारण लोगों को कीड़े मकोड़े भी परेशान करते है और गन्दा पानी पीने से गम्भीर बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मांग कि उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेकर ग्रामीणों की शिकायतों का निवारण करते हुये गांव में लाइट पानी व सड़क बनवाने का आदेश दिया जाये ।

इस मौके पर शालिनी सिंह पटेल जेडीयू नेत्री रानी कुसमा जानकी माया श्याम कली राजकुमारी शीला भोलियां पार्वती मंसुरिया लल्लू राम कंचन कल्लू सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.