दिल्ली में कत्ल, यूपी में मिली लाश: कोठी में नौकरानी के साथ क्या हुआ ऐसा?

 

राजधानी दिल्ली के हौज खास से कत्ल की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ड्राइवर ने अपनी ही मालकिन की कोठी में काम करने वाली मेड की हत्या कर डाली.  इस केस में भी कुछ ऐसा ही हुआ. पुलिस ने तुरंत इन्वेस्टिगेशन शुरू की. जांच में पता चला कि घर में चोरी नौकरानी ने नहीं, बल्कि ड्राइवर ने की थी. उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो ड्राइवर ने पुलिस को सारा सच बता दिया.

बोला- साहब, मैंने ही मालकिन के घर में रखा कैश और गहने चुराए हैं. वो इसलिए ताकि मैं नौकरानी को चोरी के मामले में फंसा सकूं. मालकिन यही सोचती रहे कि नौकरानी चोरी करके भाग गई है. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने हत्या की प्लानिंग पहले से कर ली थी. अपने प्लान को अंजाम तक पहुंचाने से पहले अपनी मालकिन को ड्राइवर ने कही ड्रॉप किया.

उसके बाद वो वापस कोठी में आया और फिर बिजली के तार से गला घोंटकर नौकरानी की हत्या कर डाली. फिर घर से कुछ कैश और गहने भी अपने पास रख लिए. नौकरानी के शव को गाड़ी में डाल नोएडा ले गया. वहां उसने शव को ठिकाने लगाया और वापस हौज खास लौट आया. जब मालकिन वापस आई तो नौकरानी को ढूंढने लगी. फिर ड्राइवर ने मालकिन के सामने मनगढ़ंत कहानी बताई.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. ड्राइवर ने ये सब क्यों किया इसका कारण अभी सामने नहीं आया है. पुलिस ने कहा- हम बुधवार को ड्राइवर को कोर्ट में पेश करेंगे. उससे हत्या का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, मृतका के घर वालों को भी सूचित कर दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद उन्हें शव सौंप दिया जाएगा.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.